शनिवार, 31 अक्तूबर 2020

माईक्रो ऑब्जर्वर मतदान के दिन सामान्य प्रेक्षक के प्रतिनिधि के रूप में कार्य करें

 

भारत निर्वाचन आयोग द्वारा दतिया जिले के भाण्ड़ेर विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र (अ.जा.) के उपनिर्वाचन हेतु नियुक्त किए गए सामान्य् प्रेक्षक श्री श्रीकांत शास्त्री ने मतदान केन्द्रों पर होने वाली गतिविधियों पर निगरानी रखने हेतु नियुक्त किए गए माईक्रो ऑब्जर्वर को दिए जा रहे प्रशिक्षण का अवलोकन कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए।
    सामान्य प्रेक्षक श्री शास्त्री ने श्री रावतपुरा सरकार इंस्टीट्यूट कॉलेज दतिया में दिए जा रहे माईक्रो ऑब्जर्वर के द्धितीय प्रशिक्षण को संबोधित करते हुए कहा कि मतदान के दिन 3 नवम्बर को मतदान केन्द्र पर होने वाली प्रत्येक गतिविधि पर माईक्रो ऑब्जर्वर निगरानी रखें। उन्होंने कहा कि माईक्रो ऑब्जर्वर आयोग द्वारा नियुक्त सामान्य प्रेक्षक के प्रतिनिधि के रूप में कार्य करेंगे। सभी माईक्रो ऑब्जर्वर का दायित्व है कि भारत निर्वाचन आयेाग के दिशा निर्देशों के साथ कोविड-19 की गाईड लाईन का पालन करते हुऐ मतदान शांति पूर्ण एवं निष्पक्ष रूप से सम्पन्न हो। किसी भी प्रकार की मतदान दल को परेशानी आने पर त्वरित उसकी मदद करें। उन्होंने कहा कि सामान्य प्रेक्षक मतदान केन्द्र के आसपास एवं मतदान केन्द्र पर होने वाली गतिविधियों का पूर्ण ब्यौरा भी निर्धारित प्रारूप में दें।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Gwalior Times Live Datia Detailed News ग्वालियर टाइम्स लाइव विस्तृत दतिया समाचार

Gwalior Times Live Datia Detailed News ग्वालियर टाइम्स लाइव विस्तृत दतिया समाचार सरकारी धन के गबन के मुलजिमों को बचाने में ...