शनिवार, 31 अक्तूबर 2020

कलेक्टर ने मतदान हेतु नोडल अधिकारियों को सौंपे गए कार्यो की समीक्षा की - 80 बसों के माध्यम मतदान दल मतदान केन्द्र पर पहुंचेगे

 

 कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री बी. विजय दत्ता ने भाण्ड़ेर विधानसभा उपनिर्वाचन हेतु नियुक्त किए गए नोडल अधिकारियों को सौंपे गए कार्यो और दायित्वों की समीक्षा करते हुए मतदान हेतु की जाने वाली व्यवस्थाओं के संबंध में आवश्यक दिशा निर्देश दिए। न्यू कलेक्ट्रेट के सभाकक्ष में शनिवार को आयोजित बैठक में पुलिस अधीक्षक श्री गुरूकरण सिंह, अपर कलेक्टर श्री सुजान सिंह रावत, जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री अतेन्द्र सिंह गुर्जर सहित सभी नोडल अधिकारी आदि उपस्थित थे।
    कलेक्टर ने सभी नोडल अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि मतदान हेतु अब कुछ ही दिन शेष बचे है किसी भी नोडल अधिकारी को किसी भी प्रकार की शंका या परेशानी हो उसे अवगत करायें। जिससे निराकरण की कार्यवाही की जा सके। उन्होंने मतदान प्रशिक्षण के प्रभारी अधिकारी को निर्देश दिए कि मतदान प्रक्रिया के संबंध में नोडल अधिकारियों को भी प्रशिक्षित करें जिससे आवश्यकता पड़ने पर इनका उपयोग किया जा सके। कलेक्टर ने निर्देश दिए कि मतदान सामग्री वितरण केन्द्र से मतदान केन्द्रों तक मतदान दल के सदस्यों को किसी भी प्रकार की परेशानी न हो।
    कलेक्टर श्री दत्ता ने मतदान कर्मियों को दिए जाने वाले परिचय पत्रों के संबंध में चर्चा करते हुए कहा कि मतदान कर्मियों को समय रहते उनको परिचय पत्र प्रदाय करना सुनिश्चित किया जाए। जिससे मतदान कर्मियों को किसी प्रकार की परेशानी न हो। कलेक्टर ने मतदान वाले दिन अर्थात 3 नवम्बर को संबंधित नोडल अधिकारियों द्वारा किए जाने वाले कार्यो की भी समीक्षा की।
    बैठक में जिला परिवहन अधिकारी ने बताया कि भाण्ड़ेर विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र में मतदान दलों को मतदन केन्द्रों तक ले जाने एवं मतदन उपरांत मतगणना स्थल तक वापिस लाने हेतु 80 बसों की व्यवस्था की गई है। जबकि इसके अतिरिक्त 50 फोर व्हीलर वाहनों की व्यवस्था की गई है। प्रत्येक बस के ऊपर लगाए जाने वाले रूट चार्ट एवं उसके तहत् आने वाले मतदान केन्द्र तथा सेक्टर का भी उल्लेख किया जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Gwalior Times Live Datia Detailed News ग्वालियर टाइम्स लाइव विस्तृत दतिया समाचार

Gwalior Times Live Datia Detailed News ग्वालियर टाइम्स लाइव विस्तृत दतिया समाचार सरकारी धन के गबन के मुलजिमों को बचाने में ...