सोमवार, 26 अक्तूबर 2020

चंबल आईजी श्री शर्मा ने उपनिर्वाचन तैयारियों की समीक्षा की

    चंबल संभाग के आईजी श्री मनोज शर्मा ने दतिया जिले की भाण्ड़ेर विधानसभा उपनिर्वाचन को ध्यान में रखते हुए सुरक्षा व्यवस्थाओं के संबंध में कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक से चर्चा कर जानकारी ली। इस दौरान कलेक्टर श्री बी. विजय दत्ता, पुलिस अधीक्षक श्री गुरूकरण सिंह, अतिरक्त पुलिस अधीक्षक श्री कमल मौर्य उपस्थित थे।
    आईजी श्री शर्मा ने भाण्ड़ेर विधानसभा उपनिर्वाचन के संबंध में पुलिस बल एवं अन्य सुरक्षा कर्मियों के संबंध में भी जानकारी ली। उन्होंने निर्देश दिए कि आदर्श आचरण संहिता का सख्ती से पालन हो। जिले की सीमा पर बनाये गए नाकों पर सख्ती से जांच की जाए संदिग्ध व्यक्ति पाए जाने पर कार्यवाही की जाए। उन्होंने कहा कि अनुमति से अधिक वाहन चलते पाए जाने पर कार्यवाही करें। आईजी ने कहा कि ऐसे आसामाजिक तत्व एवं ऐसे व्यक्ति जो चुनाव को प्रभावित कर सकते है उनको चिन्हित कर उनके विरूद्ध कार्यवाही सुनिश्चत करें। इस दौरान कलेक्टर श्री बी. विजय दत्ता ने निर्वाचन संबंधी तैयारियों के संबंध में, कानून व्यवस्था के संबंध में और पुलिस अधीक्षक श्री गुरूकरण सिंह ने सुरक्षा व्यवस्था के संबंध में जानकारी दी। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Gwalior Times Live Datia Detailed News ग्वालियर टाइम्स लाइव विस्तृत दतिया समाचार

Gwalior Times Live Datia Detailed News ग्वालियर टाइम्स लाइव विस्तृत दतिया समाचार सरकारी धन के गबन के मुलजिमों को बचाने में ...