दतिया जिले के सभी कार्यालयों में कार्यरत शासकीय कर्मी अपने-अपने कार्यालयों में प्रातः 10.30 बजे उपस्थित होकर अपना कार्यालयीन कार्य शुरू करेंगे। ऐसे शासकीय कर्मी जो प्रातः 10.30 बजे अपने कार्यालय में अनुपस्थित पाए जाने पर उनके विरूद्ध कार्यवाही की जाएगी।
कलेक्टर श्री संजय कुमार ने जिले में स्थित सभी शासकीय कार्यालयों में कार्यरत अधिकारी एवं कर्मचारियों को निर्देश दिए हैं कि वे कार्यालयों में कार्यालय समय प्रातः 10.30 बजे उपस्थित होकर अपना कार्य सुचारू रूप से संपादित करेंगे। सही समय पर उपस्थित न होने वाले शासकीय सेवकों के विरूद्व कार्यवाही की जाएगी। कलेक्टर ने कार्यालयों में कर्मचारियों केा समय पर उपस्थिति सुनिश्चित करने हेतु उनके एवं प्रतिनिधि द्वारा प्रतिदिन किसी एक कार्यालय का प्रातः 10.30 बजे निरीक्षण किया जाएगा। निरीक्षण के दौरान उपस्थित पंजी का भी प्रातः 10.45 बजे उनके समक्ष प्रस्तुत की जाएगी। कलेक्टर ने सभी कार्यालय प्रमुखों को निर्देश दिए हैं कि वे सुनिश्चित करें की कि उनके अधीनस्थ सभी अधिकारी एवं कर्मचारी अपने-अपने कार्यालय में प्रातः 10.30 बजे उपस्थित हों। अन्यथा अनुपस्थित पाए जाने पर संबंधित के विरूद्ध कार्यवाही की जाएगी।ग्वालियर टाइम्स का अधिकृत कार्यालयीन दतिया समाचार पृष्ठ पर दतिया जिला के समाचार व आलेख एवं समसामायिकी यहां आप पढ़ सकेंगें । हमारी वेबसाइटों www.gwaliortimeslive.com www.gwaliortimes.in www.awazehind.in पर आप इस पेज की ताजा हेडलाइनें देख और पढ़ सकेंगें
ग्वालियर टाइम्स श्योपुर विस्तृत समाचार
ग्वालियर टाइम्स ( आफिशियल)
सदस्यता लें
टिप्पणियाँ भेजें (Atom)
Gwalior Times Live Datia Detailed News ग्वालियर टाइम्स लाइव विस्तृत दतिया समाचार
Gwalior Times Live Datia Detailed News ग्वालियर टाइम्स लाइव विस्तृत दतिया समाचार सरकारी धन के गबन के मुलजिमों को बचाने में ...

-
मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान के निर्देशों पर अगस्त माह से संचालित अभियान में अब तक की कार्रवाई में मिलावटखोरी करने वालों के विरुद्ध ...
-
Gwalior Times Live Datia Detailed News ग्वालियर टाइम्स लाइव विस्तृत दतिया समाचार गणतंत्र दिवस का मुख्य समारोह पुलिस लाईन दतिय...
-
Gwalior Times Live Datia Detailed News ग्वालियर टाइम्स लाइव विस्तृत दतिया समाचार रोजगार मेले के जरिए श्रीराम पाल को मिली सिक्...
कोई टिप्पणी नहीं:
एक टिप्पणी भेजें