शनिवार, 31 अक्तूबर 2020

राष्ट्रीय एकता दिवस के अवसर पर ऑनलाईन विधिक साक्षरता शिविर का आयोजन किया गया

  म.प्र. राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण, जबलपुर के जारी कार्ययोजना वर्ष 2020 के अनुसार जिला विधिक सेवा प्राधिकरण दतिया द्वारा जिला न्यायाधीश एवं अध्यक्ष श्रीमती सुनीता यादव के मार्गदर्शन में भारत की एकता और अखण्डता के प्रतीक तथा भारत को एक सूत्र में मोतियों की तरह पिरोह कर अखण्ड भारत के सपने को साकार करने एवं आधुनिक भारत के शिल्पकार, महान स्वतंत्रता सेनानी, भारत रत्न, लोह पुरूष सरदार वल्लभभाई पटेल की जंयती पर आज 31 अक्टूबर 2020 शनिवार को ए.डी.आर दतिया में ऑनलाईन राष्ट्रीय एकता दिवस के अवसर पर विधिक साक्षरता शिविर का आयोजन किया गया ।  

    विधिक जागरूकता शिविर में सचिव एवं अपर जिला न्यायाधीश दतिया श्री दिनेश कुमार खटीक द्वारा राष्ट्रीय एकता दिवस के अवसर पर बधाई देते हुये। नागरिकों को एकजुटता के साथ रहने का संदेश देते हुये बताया गया कि नागरिकों के एकजुट होने से बडी से बडी कठिनाईयों का आसान तरीके से समाधान किया जा सकता है तथा राष्ट्र की अखण्डता के लिए सभी का एकजुट होना अत्यंत आवश्यक है जो एक अच्छे समाज का निर्माण भी करता है।         
इस अवसर पर पैरालीगल वालेंटियर श्री सुदीप तिवारी, सुनील त्यागी जिविसेप्रा सहित बीएस.डब्लू के छात्र छात्रायें उपस्थित रहे

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

Gwalior Times Live Datia Detailed News ग्वालियर टाइम्स लाइव विस्तृत दतिया समाचार

Gwalior Times Live Datia Detailed News ग्वालियर टाइम्स लाइव विस्तृत दतिया समाचार सरकारी धन के गबन के मुलजिमों को बचाने में ...